इन महान सितारों ने ”One Night Stand” पर खुलकर बोला, जानिए इनके नाम और बड़ा खुलासा

Celebrity One Night Stand: विदेशी कल्चर में वन नाइट स्टैंड बहुत आम है। वहीं कई फिल्मी स्टार्स इसको लेकर सुर्खियों में बने हुए रहते हैं। लेकिन कुछ बॉलीवुड स्टार्स हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बातों को रखते हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो वन नाइट स्टैंड के मुद्दे पर बोलते हुए नजर आएं हैं। जिन्होंने चैट शो या मीडिया इंटरव्यू में वन नाइट स्टैंड की बातों को लेकर कबूल कर चुके हैं। आइए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं कौन से वो बॉलीवुड स्टार्स है, जिन्होंने वन नाइट स्टैंड के सवाल पर क्या कुछ जवाब दिया था।

बॉलीवुड की यंग स्टार सारा अली खान से जब उनकी सौतेली मां करीना कपूर ने इस वन नाइट स्टैंड मामले में सवाल किया था। तब सारा ने इसको लेकर कहा था कि उन्होंने आज तक ऐसा कुछ भी नहीं किया। तब इस बात पर करीना काफी खुश हुई थी।

Ranveer Singh

दीपिका पादुकोण को डेट करने वाले उनके पति एक्टर रणवीर सिंह से ‘कॉफी विद करण’ शो में वन नाइट स्टैंड बात को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि वह शादी से पहले वन नाइट स्टैंड कई बार कर चुके हैं।

Emraan Hashmi

जिन्हें बॉलीवुड में किसर किंग कहा जाता है वो एक्टर इमरान हाशमी है। जो इंटिमेट सीन को लेकर काफी चर्चाओं में रहते थे। कॉफी विद करण शो में इमरान ने कहा था कि वह शादी से पहले कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं।

Sherlyn Chopra

इस लिस्ट में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी है। जिन्होंने एक इंटरव्यू में वन नाइट स्टैंड की बातों को लेकर कबूल किया था कि उन्होंने वन नाइट स्टैंड किया हैं लेकिन बाद में उस शख्स के साथ वह रिलेशनशिप में आ गई थीं।

Krushna Abhishek

फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी वन नाइट स्टैंड की बात को एक्सेप्ट किया था। लेकिन साथ ये भी बताया था कि वह लड़की उनकी वाइफ कशमीरा शाह थी। और कश्मीरा ने भी सेम यहीं जवाब दिया था।

Sunny Leone

सनी लियोन जो बॉलीवुड में आने से पहले एक पोर्नस्टार थी। तो उनके लिए यह कोई आम बात नहीं थी। वहीं इस मुद्दे पर उन्होंने कबूला था कि वह वन नाइट स्टैंड कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़े: Sapna Chaudhary ने ‘ नलका ‘ सॉन्ग पर किया गजब डांस, फैंस हो गए दीवानें

Leave a Comment