Site icon Times News Nation

अचानक कम हुई Oppo Reno 8T 5G फोन की कीमत, मिल रहा तगड़ा बैंक ऑफर

Oppo Reno 8T 5G Smartphones Specifications or features details

Oppo के इस हैंडसेट स्पेक्स की बात की जाएं तो इसमें 6.7 Inch Full HD+ Display मिलती है। प्रोसेसर की बात की जाएं तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 695 का Processor मिलता है। वहीं ये 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है और इसका फ्रंट कैमरा में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी बैकअप को लेकर इसमें 4800 mAh की बैटरी दी गई है। जो 67W के SUPERVOOC चार्जर सपोर्ट के साथ आती है। यानी कुल मिलाकर इस फोन में बैटरी, डिजाइन और डिस्प्ले को लेकर आपको कोई भी किसी भी चीज को लेकर शिकायत नहीं होने वाली है।

Oppo Reno 8T 5G Smartphones Offers or New Price Details

इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपए है। जिसे फ्लिपकार्ट में 23% की डिस्काउंट के बाद 28,999 रुपए में बेचा जा रहा है। बैंक ऑफर के तहत आपको BOB, Yes और IDFC बैंक कार्ड पर 3 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिलता है। लेकिन इस मोबाइल पर आपको एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है। इसके बावजूद आप बैंक ऑफर्स के तहत इस हैंडसेट को बिलकुल ही कम प्राइस में खरीद सकेंगे। है ना धांसू डील तो जल्दी से घर बैठे इस फोन को खरीद इसका लाभ उठाएं इससे सस्ता मोबाइल आपको अभी कहीं और नहीं मिलने वाला है। ध्यान देने वाली बात यह है कि शॉपिंग कंपनियां अपने ऑफर्स में आए दिन बदलाव करती रहती है तो जब भी आप फोन खरीदे तो उनके ऑफर्स और प्राइस को जरुर चेक कर लें !

Exit mobile version