Royal Enfield Meteor 350 का भारतीय बाजार में बज रहा है डंका, इस नवरात्रि लेकर जाएं ऑफर के साथ मात्र इतने रुपए की डाउन पेमेंट पर

Royal Enfield Meteor 350

Royal Enfield Meteor 350 एक रॉयल बाइक है जिसे कंपनी ने हाल ही में अपने सेगमेंट का विस्तार करते हुए सबसे कम कीमत में रॉयल लुक के साथ पेश किया है। यह बाइक बाजार में काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिखा रही है। इसके आकर्षक फीचर्स और रॉयल लुक के कारण लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यह 4 वेरिएंट और 6 रंगों के साथ उपलब्ध है। Royal Enfield Meteor 350 में 349.9 सीसी BS6 इंजन द्वारा संचालित है। इसकी कीमत भारतीय बाजार में 2.34 लाख रुपया ऑन रोड प्राइस दिल्ली की है।

Royal Enfield Meteor 350 Offer

नवरात्रि के महोत्सव में सारी कंपनियां अपनी मोटरसाइकिल पर ऑफर पेश करती है। जिसमें Royal Enfield ने भी इस नवरात्रि के शुभ अवसर पर Royal Enfield Meteor 350 पर डाउन पेमेंट में ऑफर दे रही है। इसे अब आप 10,999 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। और अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी Royal Enfield डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Royal Enfield Meteor 350 Style

{रॉयल एनफील्ड ने देश के टू व्हीलर मार्केट में मौजूद अपनी पॉपुलर बाइक Meteor 350 को नए अपडेट के साथ फिर से बाजार में उतारा है। कंपनी ने इसका नाम नई रॉयल एनफील्ड मीटियोर 350 (New Royal Enfield Meteor 350) रखा है। इस बाइक के फीचर्स में कई बदलाव किए गए हैं। जिससे कि इसमें आपको अब पहले के मुकाबले ज्यादा बेहतर राइडिंग अनुभव मिलेगा। इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की इस नई बाइक से जुड़ी सभी जरूरी जानकारी देंगे।

Royal Enfield Meteor 350 Features

नई रॉयल एनफील्ड मीटियोर 350 (New Royal Enfield Meteor 350) बाइक को कंपनी ने 4 वेरिएंट्स क्रमशः फायरबॉल, स्टेलर, ऑरोरा और सुपरनोवा वेरिएंट में पेश किया है। इन सब में ऑरोरा एकदम नया वेरिएंट है। जिसे कंपनी ने बाजार में उतारा है। यह वेरिएंट इस बाइक के टॉप-स्पेक सुपरनोवा वेरिएंट के नीचे है।

New Royal Enfield Meteor 350 Engine

कंपनी ने अपनी इस क्रूजर बाइक में एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 6,100 आरपीएम पर 19.94 बीएचपी की अधिकतम पावर और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इसके इंजन के साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

New Royal Enfield Meteor 350 Varients

कंपनी ने इस बाइक के नए वेरिएंट को काफी आकर्षक रेट्रो लुक दिया है। इसके लिए इसमें हैवी क्रोम वर्क, एक बड़ी विंडस्क्रीन, एक पिलियन बैकरेस्ट और एक एलईडी हेडलाइट लगाया गया है। इसके अलावा वेरिएंट के हिसाब से इसमें आपको एलईडी हैडलाइट्स, एल्यूमीनियम स्विचगियर, ट्रिपर नेविगेशन और स्पोक व्हील्स देखने को मिल जाएंगे।

New Royal Enfield Meteor 350 Price

New Royal Enfield Meteor 350 कंपनी की एक पॉवरफुल बाइक है। जिसमें आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.06 लाख रुपये रखी गई है। जो वेरिएंट के लिए 2.34 लाख रुपये तक जाती है।

Leave a Comment