Site icon Times News Nation

15 हजार रुपये के बजट में खरीदें Samsung Galaxy M34 तगड़ी बैटरी देख खरीदने उमड़े लोग

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M34 5G: अगर आपका 15 हजार रुपए तक का बजट हैं तो आपको सैमसंग का एक फोन खरीदने को मिल रहा है जो कि बेहद ही दमदार और शानदार है। इसमें मिलने वाले फीचर्स भी आपको काफी जबरदस्त दिए गए हैं। दरअसल इस फोन का नाम Samsung Galaxy M34 है जिसे अमेजॉन की ग्रेट इंडियन की एक खास सेल में बेचा जा रहा है। जिसके जरिए आप इस हैंडसेट को बेहद ही सस्ते दाम में खरीद कर इसका लाभ उठा सकते हैं ऐसा मौका आपको कहीं और नहीं मिलने वाला है। यही एक बेस्ट मौका है जब आप एक ब्रांडेड स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं चलिए आपको इसके ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy M34 5G के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स डिटेल्स

Samsung के 5G हैंडसेट में ग्राहकों को 6.6 इंच का Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। जिसका पिक्सल 1080×2408 रेजोल्यूशन का है। वहीं ये 120hz रिफ्रेश रेट स्पोर्ट के साथ आता है। प्रोसेसर के लिए इसमें Exynos 1280 SoC का प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इस डिवाइस में 8GB की RAM और 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है।

कैमरा फीचर के लिए इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। जो 13 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे में आता है। इसके अलावा फोन कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 5जी कनेक्टिविटी, और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। वहीं डिवाइस में जान फूंकने के लिए इसमें 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है। जिसे एक बार चार्ज करने पर आराम से 2 दिनों तक चलाया जा सकता है।

Samsung Galaxy M34 Offers Or New Price

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत 24,499 रुपए में लिस्टेड की गई है। जिसे डिस्काउंट के बाद 15,999 रुपए में खरीदने के लिए बेचा जा रहा है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आप इसकी कीमत को ₹1000 कम करवा सकते हैं जिसके बाद इसकी कीमत 14,999 रुपए की रह जाती है। इसके अलावा 14,900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसके बाद आप इसकी कीमत को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इसे 776 रुपए की ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Exit mobile version