Smartphone Under 12K OPPO का लेटेस्ट Smartphone, झटपट करेगा फुल चार्ज जानें डिटेल

नई दिल्ली: Smartphone Under 12K: अगर आप एक बजट वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपको OPPO A18 का नया स्मार्टफोन देखने को मिल सकता है। जिसे भारत में बजट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत आप ग्राहकों को 12 हजार रुपए से कम की मिलती है। अक्सर, भारत में बजट फोन्स की ज्यादा डिमांड होती है। वहीं इस ओप्पो फोन में आपको कम प्राइस में शानदार फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं। सबसे पहले इस हैंडसेट को यूएई में पेश किया गया था। आप इस मोबाइल फोन के बारे में या खरीदने के इच्छुक हो रहे हैं तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Oppo A18 क्या है Price जानिए

ओप्पो के इस फोन में दो स्टोरेज वेरिएंट शामिल है जिसका पहला वेरिएंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज का है। इसकी कीमत आप ग्राहकों को 11,499 में उपलब्ध मिल रही है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपए की है। आप इस दोनों मॉडल को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, जिसे वहां उपल्ब्ध करवाया गया है।

Oppo A18 specs Or Features Details

ओप्पो का यह फोन बजट के हिसाब से काफी अच्छा स्मार्टफोन है जिसके आपको एक शानदार डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसेसर मिलता है। इस मोबाइल में आप ग्राहकों को 6.56 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध हैं। जिसमें आपको 720 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Helio G85 का SoC दिया गया है। जो LPDDR4x की RAM और eMMC 5.1 स्टोरेज में आता हैं।

वहीं ये एंड्रॉइड 13 के आधार Color OS 13.1 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, 3.5 मिमी का हेडफोन जैक, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट साथ दिया गया है। इसके अलावा यह डिवाइस IP54 स्प्लैश-प्रूफ में आता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है।

Leave a Comment