Best Budget Sedan फैमिली के लिए चाहिए बेस्ट कार, तो बजट में खरीदें ये 5 मजबूत सेडान

Best Budget Sedan: भारतीय वाहन बाजार में आपको हैचबैक सेगमेंट से लेकर सेडान और एसयूवी से लेकर एमपीवी सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कार मिल जाएगी। आज इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ पॉपुलर सेडान के बारे में बताएंगे। जो बजट सेगमेंट में आती हैं और अपने लुक के लिए पसंद की जाती हैं।

– Honda Amaze को हमने इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा है। इस कार में आपको 1.2 लीटर का इंजन मिलता है। कंपनी ने अपनी इस सेडान में 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन का विकल्प दिया है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में इस सेडान की कीमत 7.09 लाख रुपये से शुरू होती है।

– Maruti Suzuki Dzire को हमने इस लिस्ट में पहले नंबर पर रखा है। इस कार में आपको 1197 सीसी का इंजन मिलता है। कंपनी ने अपनी इस सेडान को पेट्रोल के साथ ही सीएनजी विकल्प में पेश किया है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में इस सेडान की कीमत 6.51 लाख रुपये से शुरू होती है।

– Hyundai Aura को हमने इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रखा है। इस कार में आपको 1197 सीसी का इंजन मिलता है। कंपनी ने अपनी इस सेडान को पेट्रोल के साथ ही सीएनजी विकल्प में पेश किया है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में इस सेडान की कीमत 6.43 लाख रुपये से शुरू होती है।

– Maruti Ciaz को हमने इस लिस्ट में चौथे नंबर पर रखा है। इस कार में आपको 1.5 लीटर का इंजन मिलता है। कंपनी ने अपनी इस सेडान में 5 स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में इस सेडान की कीमत 9.30 लाख रुपये से शुरू होती है।

– Tata Tigor को हमने इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर रखा है। इस कार में आपको 1.2 लीटर का इंजन मिलता है। कंपनी ने अपनी इस सेडान को पेट्रोल के साथ ही सीएनजी विकल्प में पेश किया है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में इस सेडान की कीमत 6.30 लाख रुपये से शुरू होती है।

Leave a Comment