Big Boss 17 में छाई ये कंटेस्टेंट्स बनीं सबकी फेवरेट, सलमान खान से लेकर ऑडियंस सब हुए हैरान

Big Boss Season 17: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) शुरू हो चुका है। जिसमें एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया है। ये सभी कंटेस्टेंट्स इस शो में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पहले दिन से जनता को खुश करने में लगे हुए हैं। लेकिन वहीं एक ऐसी कंटेस्टेंट्स है, जिसने पहले दिन से ही ऑडियंस के दिलों में जगह बना ली हैं। ये कोई और सदस्य नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra cousin Mannara) की कजिन मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) है। जिनका स्टाइल सबसे हटकर दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर छाईं Mannara Chopra

बिग बॉस हाउस में सबसे पहली एंट्री लेने वाली कंटेस्टेंट मन्नारा थीं, जिन्होंने स्टेज पर सलमान खान (Salman Khan) के साथ काफी बातचीत थी और कई डिमांड्स भी रखी थी। तब उस समय कुछ लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया था। लेकिन पहले एपिसोड में इस तेलुगु एक्ट्रेस ने अपना रूप दिखा दर्शको का सोचने का नजरिया ही बदल दिया है।

Mannara की Munawar Faruqui से हुई नोंक झोंक

मनारा अपनी एक्टिंग, एंटरटेनिंग और क्यूट बातों से अपने ऑडियंस का खूब दिल जीत रही है। वहीं मनारा की सोशल मीडिया पर फेमस कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (munawar faruqui) से मस्ती भरे अंदाज में थोड़ी सी नोंक झोंक हो जाती है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। इसके साथ ही वह बड़े बारीकी से, प्यार से और समझदारी के साथ अपनी राय को रखती हुई नजर आ रही है जिससे उनके चाहने वाले और फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

यूजर्स ने की Mannara की तारीफ

वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्ट्रेस की यूजर्स द्वारा काफी जमकर तारीफें की जा रही है। एक यूजर ने तो ये लिख डाला कि “मनारा चोपड़ा एंटरटेनिंग दिख रही है, जो बिग बॉस हाउस में अच्छी वाइब दे रही हैं।” खैर अभी तो बिग बॉस 17 की शुरुआत हुई ही है लेकिन आगे देखने वाली बात होगी कि कौन ऑडियंस को एंटरटेन कर पाता है? कौन दर्शको की पसंद बन पाता है? और कौन यह शो जीतकर विनर बनेगा? यह तो आने वाले वक्त ही पता चल पाएगा।

Leave a Comment