कम बजट में आने वाली ”Greta Harper EV” की रेंज बेहद शानदार है, चलिए देखें इसके क्या-क्या खास फीचर्स हैं

Greta Harper ZX EV: देश के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में आपको बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाएगी। अगर बात Greta Harper ZX इलेक्ट्रिक स्कूटर की करें, तो यह कंपनी एक बजट सेगमेंट इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसे पूरी तरह से बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में पॉवरफुल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है। जो काफी लंबी रेंज ऑफर करने में सक्षम है।

इस इलेक्ट्रिक के वजन को कंपनी ने काफी हल्का रखा है। जिससे कि इसे संभालना काफी आसान हो जाता है। अगर बात इसके फीचर्स की करें तो इसके राइडिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स ऑफर करती है। अगर आप भी कम बजट में एक बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं। तो यहाँ आपको Greta Harper ZX इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Greta Harper ZX EV के बैटरी पैक की डिटेल्स :

कंपनी की आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर Greta Harper ZX में आपको पॉवरफुल लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है। जिसे कंपनी ने बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा है। इसमें लगे बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगने वाले समय की बात करें तो कंपनी का दावा है कि स्टैण्डर्ड चार्जर से इसके बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में महज 3 घंटे का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह स्कूटर 80 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। वहीं इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से ड्राइव किया जा सकता है।

Greta Harper ZX EV के फीचर्स और कीमत:

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं। जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, फास्ट चार्जिंग, पुश बटन स्टार्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, मल्टी राइडिंग मोड्स, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंपऔर डीआरएलएस, एलईडी टेल लाइट जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बजार में कीमत 41,999 रुपये रखी गई है। जोकि इसका ऑन रोड कीमत भी है।

Leave a Comment