Roadies Season 19 Winner: रिया चक्रवर्ती की टीम के वाशु जैन बने ‘Roadies 19’ के Winner

Roadies Season 19 Winner

Roadies Season 19 Winner : रोडीज कर्म या कांड का 19वा सीज़न पिछले कुछ दिनों से चर्चा में था। इस सीज़न में कई नई-नई चीज़ें देखने को मिलीं। इस बार प्रिंस नरुला के साथ, रिया चक्रवर्ती और गौतम गुलाटी दो गैंग लीडर दिखाई दिए।

इस सीज़न में कॉम्पिटिटर्स की तुलना में टीम लीडर के बीच अधिक विवाद हुए। रविवार, 15 अक्टूबर को शो के फ़ाइनल में 19वें सीज़न के विनर की घोषणा की गई। अंतिम फेरी में टॉप 5 प्रतियोगी बचे थे, फिर टॉप 3 कॉम्पिटिटर्स में से एक विनर बना।

Roadies Season 19 Winner: ये रहे रोडीज 19 के 5 फाइनलिस्ट

रोडीज – ‘कर्म या कांड’ रियलिटी शो सोनू सूद द्वारा होस्ट किया गया, शो 30 प्रतियोगियों के साथ शुरू हुआ और पहली बार गैंग लीडर के रूप में रिया और गौतम गुलाटी के साथ प्रिंस नरुला ने अपनी गैंग के प्रतियोगियों को बेहतरीन साथ देकर इस सीजन को सफल बनाया।

  • वाशु जैन (रिया चक्रवर्ती की टीम)
  • शिवेत तोमर (रिया चक्रवर्ती की टीम)
  • पराक्रम डंडोना (गौतम गुलाटी की टीम)
  • ऋषभ जयसवाल (प्रिंस नरूला की टीम)
  • हिमांशु अौरा (प्रिंस नरूला की टीम)

रिया चक्रवर्ती की गैंग के वाशु जैन बने Roadies Season 19 Winner

एमटीवी रोडीज – कर्म या कांड के 19वें सीज़न का विनर वाशु जैन बने । वाशु जैन रिया चक्रवर्ती की टीम में थे। साथ ही, प्रिंस नरूला की टीम के सिवेत तोमर उपविजेता बने।

बिलासपुर के रहने वाले वाशू जैन ने सीजन की ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये का इनाम भी जीता है। एमटीवी रोडीज – ‘कर्म या कांड’ रियलिटी शो के 19वें सीजन में उन्होंने अपनी जबरदस्त ताकत और लचीलेपन से सभी को चौंका दिया और इस सीजन की ट्रॉफी पर अपना नाम दर्ज किया।

शो जीतने के बाद, वाशू ने सभी को धन्यवाद दिया और अपने रोडीज सफर के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “रोडीज – कर्म या कांड शो जीतना एक पसीने, आँसू और अटूट बंधनों का सफर था। यह सबसे अच्छी भावनाओं में से एक था।

रोडीज – कर्म या कांड ने मेरे जीवन को देखने के दृष्टिकोण को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। गैंग लीडर रिया मैम और सोनू सर के समर्थन के बिना यह संभव नहीं हुआ होता। साथ ही, मुझ पर पहले से विश्वास रखने के लिए प्रिंस सर के आभार।

Roadies Season 19 Winning prize

रोडीज़ 2023 सीज़न 19 के 3 फाइनलिस्ट में से एक रोडी को रोडीज़ 2023 का विनर घोषित किया गया। रोडीज सीजन 19 के विजेता, वशु जैन को ₹5 लाख का नकद पुरस्कार मिला ।


रोडीज़ 2023 के विजेता को इस साल, 5 लाख रुपये के साथ यामाहा बाइक और कुछ अन्य उपहार भी मिले।


एमटीवी रोडीज 19 इस बार गैंग लीडर्स के बीच के झगड़ों के कारण सुर्खियों में रहा है। शो के शुरुआती एपिसोड से ही, प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के बीच कई विवाद हुए हैं। इन विवादों ने शो को एक नया मोड़ दिया है और इसे और अधिक रोमांचक बना दिया है।

Leave a Comment