भारत से हार के बाद Babar Azam के पिता नहीं सुन पाए आलोचना, उठाया चौंकाने वाला कदम

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप की धूम देशभर ही नहीं दुनियाभर में सुनाई दे रही है, जहां सभी टीमों के खिलाड़ी जीत के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगा रहे हैं। हाल में भारत और पाकिस्तान का मैच हुआ था, जिसमें बाबर एंड कंपनी को बुरी तरह शिकस्त खानी पड़ी। हार के बाद पाकिस्तान टीम को यह बड़ा झटका लगा हैं, जहां खिलाड़ियों के साथ-साथ उनकी फैमिली को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हालात यह है कि पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam की कड़ी आलोचना झेल रहे पिता ने एक चौंकाने वाला कदम उठाया है।

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का फाइल तक सफर करने वाली पाकिस्तान इस बार तीन में दो मुकाबले जीते हैं, जो 4 प्वाइंट लेकर चौथे स्थान पर है। दूसरी ओर भारत की सरजमीं पर बाबर आजम की बेहतरीन बल्लेबाज के साथ कुशल नेतृत्व की भी परीक्षा माना जा रहा है।

Babar Azam के पिता ने उठाया चौंकाने वाला कदम

पाकिस्तानी टीम को भारत से हार के बाद Babar Azam सहित खिलाड़ियों और फैमिली को सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना सुननी पड़ रही हैं। फैंस तरह-तरह के कमेंट कर ट्रोल कर रहे हैं, जिससे हर किसी के ऊपर मनोवैज्ञानिक दबाव है। इस बीच बाबर आजम के पिता आजम सिद्दकी ने एक चौंकाने वाला कदम उठाया है। उन्होंने अपना अकाउंट ही सोशल मीडिया पर डिएक्टिवेट कर सबको चौंका दिया है।

अब वे सोशल मीडिया के ऐप इंस्टाग्राम पर नजर नहीं आएंगे। भारत से खेले गए मुकाबले में पाकिस्तानी टीम शुरू से ही थकी हुई नजर आई, जिसके खिलाड़ी रोहित एंड कंपनी के आक्रमण ठीक से नहीं कर सके। भारत ने टॉस जीतकर पहले पाकिस्तान को खेलने का न्योता दिया, जो कारगर साबित हुआ। पाकिस्तानी टीम 191 रन बनाकर ढेर गई, जिसके जवाब में भारत ने आसानी से लक्ष्य आराम से हासिल कर लिया। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान 49 रन ही बना सके। पाकिस्तान की फजीहत वाले आंकड़े कि अंतिम 8 विकेट 36 रन पर गंवा दिए।

पाकिस्तान का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया

भारतीय टीम से पस्त होने के बाद अब पाकिस्तान अपना अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से खेलेगा। यह मैच 20 अक्टूबर को खेला जाएगा, जिसे लेकर खिलाड़ियों ने अभी से नैट प्रैक्टिस का काम शुरू कर दिया है। यह मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है, जिसके लिए पाकिस्तान अपनी प्लेइंग इलेवन में भी कुछ बदलाव कर सकता है।

1 thought on “भारत से हार के बाद Babar Azam के पिता नहीं सुन पाए आलोचना, उठाया चौंकाने वाला कदम”

Leave a Comment