Sapna Chaudhary ने ‘ नलका ‘ सॉन्ग पर किया गजब डांस, फैंस हो गए दीवानें

Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary Stage Dance Video Song: आजकल लोगों को हरियाणवी गाने को सुनना और देखना काफी पसंद आता है। वहीं हरियाणा की पॉपुलर एक्टर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोगों के बीच काफी फेमस हैं। इन्होंने ही देश भर में हरियाणा के डांस को इतना मशहूर किया है कि अब उन्हें हर घर में जाना पहचाना जाता हैं। कहीं भी शादी या कोई भी प्रोग्राम होता है वहां डीजे पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने जरूर सुनाई देते है।

इस बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह ‘ले गया नलका पहाड़ सनिदेवाल’ सॉन्ग पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस गाने को रेणुका पवार ने अपनी आवाज में गाया है। वहीं ये सॉन्ग वीडियो रात के समय फिल्माया गया है, जिसमें सपना ने फिटिंग का सलवार सूट पहना हुआ है। और बिल्कुल देसी अंदाज में स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही है। जिसे इनके चाहने वाले भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। खासकर इनके फैंस तो सपना को देख बिल्कुल इनपर फिदा ही हुए जा रहे हैं।

इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे देसी क्वीन ठुमक ठुमक कर स्टेज पर आग लगाती हुई नजर आ रही है। सिर्फ इतना ही नहीं इनके डांस को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ भी जमा हुई पड़ी है। वहीं सपना का यह गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। क्योंकि इस वीडियो में सपना खूब उछलकर और जबरदस्त ठुमके लगा अपना देसी अंदाज दिखा रही है, जो इनके दर्शको को काफी पसंद आता हैं।

आप दर्शक इस सॉन्ग वीडियो को Sapna Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां पर अब तक 599k व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस पर हजारों लाइक्स और कई कमेंट्स भी किए गए हैं। इससे पता चलता है कि इस वीडियो को कितना पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं। कुछ लड़कियां इनकी तरह ही डांस स्टेप कर सपना चौधरी की तरह बनना चाहती हैं।

1 thought on “Sapna Chaudhary ने ‘ नलका ‘ सॉन्ग पर किया गजब डांस, फैंस हो गए दीवानें”

Leave a Comment